Breaking News

Joke Of the Day

4 दिन के अस्पताल में रहने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प व्हाइट हाउस लौट आए


 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक सैन्य अस्पताल में चार दिन बिताने के बाद सोमवार रात व्हाइट हाउस लौट आए जहां उनका इलाज कोरोनोवायरस के लिए किया गया।

77 वर्षीय ट्रम्प स्वस्थ दिखे। अपनी फिटनेस दिखाते हुए, ट्रम्प ने एक असामान्य निर्णय में, अपने आवास पर जाने के लिए, लिफ्ट के बजाय दक्षिण पोर्टिको सीढ़ियों पर चढ़ गए। उन्होंने पत्रकारों को माफ कर दिया।

राष्ट्रपति, अपना मुखौटा उतारने के बाद, पोर्टिको में कुछ मिनटों के लिए साउथ लॉन का सामना करने के लिए खड़े हुए और मरीन वन को सलामी दी।

इससे पहले, उन्हें डॉक्टरों द्वारा इलाज करने के बाद वाल्टर रीड नेशनल मेडिकल सेंटर से छुट्टी दे दी गई, उन्होंने पाया कि वह घर वापस जाने के लिए पर्याप्त रूप से फिट थे।

“जल्द ही अभियान के निशान पर वापस आ जाएगा !!! फेक न्यूज केवल फेक पोल दिखाता है, ”ट्रम्प ने वाशिंगटन डीसी के एक मैरीलैंड उपनगर बेथेस्डा में वाल्टर रीड नेशनल मेडिकल सेंटर छोड़ने से पहले एक ट्वीट क्षण में कहा।

उनके पूर्व व्हाइट हाउस प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा कि राष्ट्रपति मजबूत और उत्साहित थे। सैंडर्स ने एक ट्वीट में कहा, "वह एक सेनानी हैं और इस वायरस से जूझना नहीं छोड़ेंगे या उदारवादी भीड़ के सामने आत्मसमर्पण करेंगे और हमारे देश को नष्ट करने के लिए बाध्य होंगे।"

Comments

Post a Comment