Breaking News

Joke Of the Day

NCB पूछताछ के दौरान सारा अली खान का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत उनके प्रति वफादार नहीं थे


सारा अली खान ने कथित तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत उनके द्वारा साझा किए गए छोटे रिश्ते में विश्वासयोग्य नहीं थे। PeepingMoon.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला और अधिकारियों के साथ अपनी चैट भी साझा की। रिपोर्ट के अनुसार, NCB सूत्रों का कहना है कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत 2019 में टूट गए।

सारा अली खान से 26 सितंबर को NCB द्वारा पूछताछ की गई थी। अभिनेत्री 24 सितंबर को अपनी माँ, अमृता सिंह और भाई, इब्राहिम अली खान के साथ गोवा से लौटी थी। दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी पूछताछ की गई थी। अभिकरण।

इससे पहले, इंडिया टुडे ने खुलासा किया था कि एक नाविक ने एनसीबी को बताया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने लोनावाला फार्महाउस में पार्टी करते थे। NCB को दिए अपने बयान में, नाविक, जगदीश दास ने दावा किया था कि फार्महाउस सुशांत, उनकी कोर टीम, और रिया, सारा, श्रद्धा जैसे बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक पार्टी गंतव्य था, और ड्रग-पेडलिंग संदिग्ध वैद विलात्रा को गिरफ्तार कर लिया। । नाव वाले ने यह भी आरोप लगाया कि उनके द्वीप दलों में गांजा और शराब आम थे।


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।


अब तक, NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक सहित मामले के सिलसिले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। दवाओं की कथित खरीद के लिए 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया गया था। रिया और शोइक दोनों वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। बंबई की एक विशेष अदालत ने रिया और शोइक की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था।

Comments