Breaking News

Joke Of the Day

कोलकाता: 1 अक्टूबर से हुगली में 90 मिनट की क्रूज का आनंद केवल 39 रुपये में ले सकते हैं

 कोलकाता: 1 अक्टूबर से हुगली में 90 मिनट की क्रूज का आनंद केवल 39 रुपये में ले सकते हैं

अधिकारियों ने कहा कि OME OCTOBER 1, पश्चिम बंगाल परिवहन निगम (WBTC) कोलकाता के धरोहर स्थलों के साथ हुगली नदी पर 90 मिनट का एक क्रूज लॉन्च करेगा। यह यात्रा 39 लाख रुपये प्रति व्यक्ति की पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर मिलेनियम पार्क घाट पर शुरू होगी और समाप्त होगी।



जबकि रंगीन कला कोलकाता की उदार भावना को दर्शाती पोत को सुशोभित करेगी, पारंपरिक बंगाली संगीत आगंतुकों को आकर्षित करेगा।


डब्ल्यूबीटीसी के प्रबंध निदेशक राजनवीर सिंह कपूर ने कहा, "यह विचार हेरिटेज रिवर क्रूज अनुभव को युवाओं के बीच किफायती और लोकप्रिय बनाने के लिए है।"

मेहमान कोलकाता के इतिहास और विरासत की गलियों का आनंद लेने के लिए सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक और शनिवार और रविवार को दोपहर 12 बजे से 2 बजे और शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक आनंद ले पाएंगे।


भविष्य में, शैक्षिक पर्यटन बुक करने के लिए विशेष व्यवस्था होगी। कोविद -19 महामारी के बीच, प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए, अधिकतम 150 लोगों को अनुमति दी जाएगी।


“लोग मेयर घाट को देख सकेंगे जहाँ रामकृष्ण परमहंस की पत्नी श्री माँ शारदा प्रतिदिन जाया करती थीं। क्रूज से, लोग निमताला घाट पर भी श्रद्धांजलि दे सकेंगे, जहां रवींद्र नाथ टैगोर, आचार्य प्रफुल्ल चंद्र रे और आचार्य जगदीश चंद्र बोस सहित कई प्रसिद्ध आइकन का अंतिम संस्कार किया गया है, ”एक अधिकारी ने कहा।

Comments