Breaking News

Joke Of the Day

यूपी में मेडिकल छात्र का मिला शव | उत्पीड़न का आरोपी डॉक्टर, पकड़ा गया

 

आगरा मेडिकल स्टूडेंट मर्डर: आगरा से पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रही छात्रा के परिवार ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार शाम से लापता थी। उसके शव मिलने के कुछ घंटे पहले अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

दिल्ली की 25 वर्षीय मेडिकल छात्रा को उसके कॉलेज से कुछ किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार सुबह मृत पाया गया। पुलिस ने कहा कि उसके परिवार के एक आरोपी ने उसे परेशान करने के लिए हिरासत में लिया है। डॉक्टर ने राज्य की राजधानी लखनऊ से लगभग 220 किमी दूर जालौन शहर में काम किया।

आगरा से अपनी पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रही छात्रा के परिवार ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार शाम से लापता थी। उसके शव मिलने के कुछ घंटे पहले अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

आगरा के एक पुलिस अधिकारी बबलू कुमार ने कहा, "महिला के परिवार ने पुलिस को बताया कि जालौन का एक चिकित्सक - एक चिकित्सा अधिकारी उसे परेशान कर रहा था और उसने उसे धमकी भी दी थी।"

"छात्रा को बुधवार सुबह मृत पाया गया था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसके सिर और गर्दन पर चोटें आई थीं, चोट के निशान संघर्ष का संकेत दे रहे थे। हम सीसीटीवी फुटेज को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं।" आसपास के क्षेत्रों, "उन्होंने कहा।


पिछले कुछ हफ्तों में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराधों की कई चौंकाने वाली घटनाओं ने विपक्षी दलों को योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमला करने के लिए प्रेरित किया है।

सोमवार को, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि राज्य सरकार "महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने में पूरी तरह से विफल रही है"।

48 वर्षीय कांग्रेस नेता ने लिखा, "बुलंदशहर, हापुड़, लखीमपुर खीरी और अब गोरखपुर। इस तरह की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने में पूरी तरह से विफल रही है।"

कल पूर्वी यूपी के भदोही में अपने गांव से लापता हुई एक किशोरी की लाश मिली थी। पुलिस ने कहा कि किशोर के चेहरे और ऊपरी शरीर पर चोट के निशान थे

पिछले हफ्ते लखीमपुर खीरी जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया था और उसका शव गन्ने के खेत में मिला था। लड़की के पिता ने कहा कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी, उसकी आंखें बाहर गिली थीं और उसकी जीभ कट गई थी।

पश्चिमी यूपी के हापुड़ में छह महीने की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ इस महीने की शुरुआत में बलात्कार किया गया था। घटना के बाद सदमे और डर के बीच आरोपी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था।

10 अगस्त को, बुलंदशहर के एक अमेरिकी विद्वान - सुदीक्ष भाटी - एक सड़क दुर्घटना में मारे गए; उसके परिवार ने दो बाइकर्स पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था

Comments