Breaking News

Joke Of the Day

स्नेहा उल्लाल से लेकर जैस्मीन भसीन तक, बिग बॉस 14 हाउस में पहुंचीं सेलेब्स की टेंटेटिव लिस्ट

 बिग बॉस 14 का प्रीमियर सितंबर में होने वाला है। होस्ट सलमान खान के शो के प्रोमो को 15 अगस्त को लॉन्च करने के लिए कहा गया है और हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा एक टीज़र भी लॉन्च किया गया था

सलमान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो में बीबी 14 प्रोमो के लिए भी शूटिंग की, लेकिन अफवाहों के बावजूद कि वे अपने पनवेल फार्महाउस से एक अलग टीम के साथ पूरे सीजन की फिल्म कर सकते हैं। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि शो के उस हिस्से की योजना कैसे बनाई जाती है।

इस बीच, बीबी 14 इस सीजन में घर में आने वाली हस्तियों के लिए भी चर्चा में है। एक अस्थायी सूची उन दौरों को कर रही है जो सुझाव देते हैं कि टीवी उद्योग में कुछ लोकप्रिय नाम आगामी बीबी सीज़न में दिखाई देंगे। सूची में कुछ नाम विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पंवार, जे सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनोट, शिरीन मिर्जा, स्नेहा उल्लाल, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन हैं।

इस बात की पुष्टि होना बाकी है कि बीबी के इस सीज़न में भाग लेने वाले प्रतियोगी कौन होंगे।


BB 13 न केवल बेहद लोकप्रिय था, बल्कि इसके प्रतियोगियों के लिए भी उतना ही विवादास्पद था, मुख्यतः सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और असीम रियाज़। सिद्धार्थ पिछले सीज़न में विजेता बने थे और अब यह देखना बाकी है कि क्या बीबी का आगामी सीज़न पिछले सीज़न की लोकप्रियता तक मैच कर पाएगा या नहीं।

Comments